बिजनौर में CAA के विरोध के दौरान हिंसा में मरने वालों के परिजनों को सपा ने दी आर्थिक मदद

बिजनौर जनमत । नागरिकता संशोधन अधिनियम व एनआरसी के विरोध में हुई हिंसा के दौरान बिजनौर निवासी अनस और सुलेमान की जान चली गयी थी व कई लोग घायल हुए थे । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज धर्मेन्द्र यादव ने दोनों मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख के चैक व घायलों को पचास-पचास हज़ार के चैक पार्टी की ओर से दिए ।
इस मौके पर धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि पुलिस की बर्बरता के कारण दोनो युवकों की जान चलीं गयी, पार्टी की ओर से इस प्रकरण की जांच निष्पक्ष रूप से कराने की मांग की गई थी । परन्तु प्रदेश की भाजपा सरकार ने इसकी जांच दोषी अधिकारियों को ही सौप दी । इससे सरकार में बैठे लोगों की मंशा साफ ज़ाहिर होती है । मेरठ और बिजनौर के अधिकारियों के बर्ताव और बयानों से ये साफ हो गया है कि वर्तमान की भाजपा सरकार में पीड़ितों को न्याय मिलना संभव नही है । भविष्य में जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तब दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी के कड़ी कार्यवाही कर पीड़ितों की न्याय दिलाया जाएगा । उन्होंने आगे कहा कि पूरे प्रदेश में लूट, अपहरण, बलात्कार, राहजनी जैसे जघन्य अपराध सत्ता में बैठे लोगों के संरक्षण में करके अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं । सरकार की ठोको नीति पर चलकर पुलिस एक जाति विशेष और पार्टी विशेष के कार्यकर्ताओं का शोषण कर रही है । पार्टी के कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें लगाकर जेल भेजा जा रहा है।आने वाले समय मे प्रदेश की जनता इस भाजपा सरकार को उखाड़ने का काम करेगी ।
इस मौके पर डॉ0 मौलाना यासीन अली उस्मानी, पूर्व मंत्री मूलचंद चौहान, विधायक मनोज पारस, विधायक नईमुल हसन, तस्लीम अहमद, स्वामी ओमवेश, अनिल यादव पूर्व जिलाध्यक्ष बिजनौर आदि लोग साथ रहे ।
मृतकों के परिजनों को चैक सौंपते हुए सपा नेता : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'