झगड़े के बाद बेटी को बुलाने आए पिता ने की फायरिंग, तमंचे व कारतूस समेत दो गिरफ्तार

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पदमपुर में एक परिवार में आपसी विवाद के बाद अपनी बेटी को बुलाने आया एक पिता और लड़की के ससुरालियों के बीच भी झगड़ा हो गया । झगड़ा इतना बड़ गया कि दोनों पक्षों के बीच फयरिंग हो गई । फायरिंग की सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुँच गई और तमंचे व कारतूसों के साथ दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
जानकारी के अनुसार जिला शाहजहाँपुर के थाना कलान के गांव बहेलिया निवासी ट्रक चालक यादराम पुत्र नन्हें सिंह अपने साथी माखन सिंह पुत्र राम सिंह के साथ कलान एक मोटर साइकिल एजेंसी पर ट्रक में भरकर मोटर साइकिलें ले जा रहा था । इसी दौरान उसे सूचना मिली कि उसकी बेटी के ससुराल में झगड़ा हो गया है । वह अपनी बेटी को साथ ले जाने की नियत से ट्रक सहित उसकी ससुराल ग्राम पदमपुर जा पहुंचा । इसी दौरान उसके और उसकी बेटी के ससुरालियों के बीच भी झगड़ा हो गया । झगड़ा इतना बड़ गया कि उसने कई हवाई फायर ही झोंक दिए ।
इसी बीच कॉलर ने फायरिंग की सूचना दी जिस पर पीआरवी 1292 और थाना उसहैत पुलिस मौके पर पहुंचे तो दो व्यक्ति पुलिस को आता देख भागने लगे । पुलिस ने दोनों व्यक्तियों 1. यादराम पुत्र नन्हे सिंह, 2. माखन सिंह पुत्र रामसिंह निवासी बहेलिया थाना कलान जनपद शाहजहांपुर को घेरकर पकड़ लिया गया । गिरफ्तार अभियुक्त यादराम के कब्जे से एक नाजायज तमंचा देशी 315 बोर मय चार जिंदा व एक खोखा कारतूस एवं माखन सिंह के कब्जे से एक नाजायज तमंचा देशी 315 बोर मय दो जिंदा कारतूस बरामद हुए । जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया ।
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'