लॉकडाउन : उसहैत से उसावां पहुंचे SDM और CO की गाड़ियों को किया गया सेनिटाइजर

बदायूँ जनमत । लॉकडाउन के चलते आज तीसरे दिन दातागंज एसडीएम कुँवर बहादुर सिंह और सीओ ने कस्बा उसहैत पहुँचकर जायजा लिया । थाना पुलिस के साथ उन्होंने उसहैत की गलियों में घूमकर लॉकडाउन का जायजा लिया । 
एसडीएम ने जनमत एक्सप्रेस को बताया कि उसहैत के लोग अच्छी तरह से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं । बहुत जल्द घर में बंद लोगों को फल, सब्जी, परचून और दूध घर घर ही उपलब्ध कराया जायेगा । इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है । 
उसहैत का निरीक्षण कर एसडीएम और सीओ उसावां की ओर रवाना हो गए । उन्होंने उसावां नगर का भी जायेजा लिया । इसके बाद वह उसावां नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे । जहाँ नगर पंचायत के कर्मचारियों ने दोनों अधिकारियों की गाड़ियों को सेनिटाइजर किया । इससे साफ हुआ कि उसावां नगर पंचायत उसहैत नगर पंचायत पर भारी पड़ी । जनता कर्फ्यू से लेकर आज तक उसहैत में मात्र एक या दो बार ही नालियों में दवाई का छिड़काव हुआ है । उधर उसावां सहित अन्य नगर पंचायतों में हर रोज सड़कों को सेनिटाइजर किया जा रहा है । उसावां में आज भी सड़कों को सेनिटाइजर किया गया । जिसके चलते एसडीएम और सीओ नगर उसावां पहुंचे जहाँ चेयरमैन धीरेन्द्र गुप्ता उर्फ धीरू भैया ने दोनों की गाड़ियों को सेनिटाइजर किया ।
उसावां चेयरमैन धीरेन्द्र गुप्ता एसडीएम और सीओ की गाड़ियों को सेनिटाइजर कराते हुए : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'