आपत्ति: अरनव गोस्वामी के खिलाफ काँग्रेसियों का बिगुल, बदायूं और दातागंज पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र

बदायूँ जनमत । महाराष्ट्र के पालघर में हुई सन्तों की हत्या के पशचत प्रमुख चैनल रिपब्लिक भारत के एंकर अरनव गौस्वामी द्वारा साम्प्रदायिक विद्वेष से दिए कथन को लेकर काँग्रेसियों ने मोर्चा खोल दिया है । अरनव गोस्वामी के खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग को लेकर जनपद के विभिन्न थानों पर काँग्रेसियों ने प्रार्थना पत्र दिये हैं । जिसके चलते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव ओंमकार सिंह द्वारा थाना सिविल लाइन और पीसीसी सदस्य आतिफ खांन द्वारा कोतवाली दातागंज में प्रार्थना पत्र दिये गये हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि दिनाँक 21-04-2020 को टी.वी. चैनल न्यूज़ बुलेटिन में कार्यक्रम के दौरान एंकर अरनव गौस्वामी के भाषण का प्रसारण हुआ है, जिसमे अरनव गौस्वामी ने पालघर (महाराष्ट्रा) में हुई दो सन्तों की हत्या के सम्बन्ध में जो कथन प्रसारित किया है वह साम्प्रदयिक भावना को भड़काने वाला भाषण के साथ - साथ भारत के कानून व्यवस्था के प्रति विद्वेष फैलाने वाला भाषण भी है। अपने कथन में अरनव गौस्वामी ने कहा है कि यदि हिन्दू सन्तों के बजाये किसी मौलवी व पादरी की हत्या हुई होती तो क्या शांति रहती। 80 प्रतिशत सनातन हिन्दू सन्तों की हत्या पर मीडिया व श्रीमती सोनिया गांधी चुप है और कांग्रेस चुप है। और भी कई आपत्तिजनक भाषण अरनव गौस्वामी द्वारा दिया गया है। उपरोक्त कर्यक्रम पूरी तरह से हिन्दू जनमानस को साम्प्रदयिक करने के उद्देश्य से दिया गया है। इसका परिणाम देश में कोरोना की महामारी की वजह से लगाये लॉकडाउन में प्रचलित कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वाला है और राजद्रोह है। ऐसे एंकर का भाषण भारतीय दण्ड विधान में सजयोग्य है और साम्प्रदयिक सौहार्द के खिलाफ है।
उधर दातागंज में काँग्रेस नेता और पीसीसी सदस्य आतिफ खांन जख्मी ने कहा कि अरनव गौस्वामी का टी.वि. न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत में प्रसारित कार्यक्रम को देखते हुए चैनल के प्रमुख एवं अरनव गौस्वामी के खिलाफ पार्थमिकी दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाये।
काँग्रेसियों द्वारा विभिन्न थानों में दिये गए प्रार्थना पत्र : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'