बदायूं : प्रेम प्रसंग के चलते पति ने पत्नी को फावड़े से काटा, प्रेमी घायल

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत क्षेत्र में एक पति ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं हाथापाई और मारपीट में पत्नी का प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। सीओ सहित एसपी सिटी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया। 
जानकारी के अनुसार उसहैत क्षेत्र के ग्राम रिजोला निवासी दुर्वेश (25) पुत्र राजबहादुर की पत्नी सपना (कालपनिक नाम) के पड़ोस के युवक रोहित के साथ अवैध संबंध थे। हत्यारोपी पति ने बताया कि जब वह खेत से लौटकर अपने घर वापस आया तो उसने अपनी पत्नी को पड़ोस के युवक रोहित के साथ रंगरेलियाँ मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया । अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर वह आग बबूला हो गया और गुस्से में उसने घर का दरवाजा बंद कर रोहित और अपनी पत्नी सपना को पीटना शुरू कर दिया। 

उधर रोहित के पिता ने अपने बेटे को बंद घर में पिटता देखा तो उसने डायल 112 को फोन कर दिया। फोन पर पहुंची पीआरवी को घर का दरवाजा बंद मिला जब तक पीआरवी पर तैनात सिपाही दीवार फांदकर घर के अंदर घुसे तब तक दुर्वेश ने अपनी पत्नी सपना के गले पर फावड़े से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस और सीओ उझानी सावेंद्र सिंह सहित एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव ने घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस ने घायल रोहित को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं हत्यारोपी पति को गिरफ्तार किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और गिरफ्तार किया गया हत्यारोपी पति : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'