उझानी कोरोना अस्पताल में भर्ती होंगे सभी मरीज, अब तक बदायूं में निकले 33 पॉजिटिव

बदायूँ जनमत । कोरोना से मुक्त हुए बदायूं को अभी तीन दिन ही हुए हैं और हॉटस्पाट खत्म किए गए हैं। लेकिन गुरुवार को मुंबई और गुजरात से आए कामगारों के बीच कोरोना बम फूट गया। जिले में गर्भवती महिला सहित 16 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आई। स्वास्थ्य विभाग इन्हें उझानी सीएचसी कोरोना अस्पताल में भर्ती कराएगा। बदायूं में 25 अप्रैल को 16 वां केस मिला था। 
बदायूं जिले में गुरुवार देर रात बरेली आईवीआरआई से आई रिपोर्ट से अधिकारी सकते में आ गए। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने बताया कि लैब से 37 जांच रिपोर्ट आईं थी। इनमें 17 कोरोना संक्रमित मिले हैं। 20 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इनमें से 11 लोग आसफपुर के गांव संग्रामपुर के हैं। ये पिछले दिनों मुंबई से आए थे। बिसौली के लक्ष्मीपुर में एक, सिड़ौली में एक तथा अख्तरा गांव में दो कोरोना संक्रमित निकले हैं। यह भी मुंबई से लौटे हैं।
जगत ब्लाक के कुपरी गांव में एक कोरोना संक्रमित निकला। यह गुजरात से आई है। शहर के मोहल्ला सोथा में एक गभर्वती महिला कोरोना संक्रमित निकली है।  सीएमओ ने बताया कि सभी को शुक्रवार को उझानी सीएचसी कोरोना अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। अब बदायूं जिले में 17 लोगों के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या 33 हो गई है। 

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
हमारे जनपद के लिए बुरी खबर है. लेकिन न्यूज के लिए धन्यवाद ।
जी ! शुक्रिया
Unknown ने कहा…
Dukhad suchna

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'