गोकशी के शक में पुलिस ने अधेड़ को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों में रोष



बदायूँ जनमत । जहां लॉकडाउन को लेकर उसहैत पुलिस अब तक कितनों के हाथ पैर तोड़ चुकी है वहीं आज गोकशी के शक में एक अधेड़ को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 

थाना उसहैत क्षेत्र के ग्राम भन्द्रा में रात करीब 12:30 बजे गोकशी के शक में पुलिस छापा मारने निकली। गाँव में पहुंचकर पुलिस ने करीब 7 घरों में तोड़फोड़ की लेकिन पुलिस को गोकशी के नाम पर कुछ भी न मिला। आरोप है कि  उसहैत पुलिस बशीर अहमद नामक व्यक्ति के घर पहुंची, उसके घर का दरवाजा जबरन तोड़ कर अंदर पहुंचीं पुलिस ने परिवारजनों को पीटना शुरू कर दिया। उधर बशीर पुलिस से रहम की भीख मांगने लगा लेकिन आक्रोशित पुलिस ने बशीर को लाठियों से पीटने के बाद जमीद पर पटख दिया। इससे मौके पर ही बशीर की मौत हो गई। उसहैत पुलिस की इस बर्बरता पर ग्रामीणों में रोष पैदा हो गया और सभी ग्रामीण एकजुट होकर पुलिस की इस हरकत का विरोध करने लगे। वहीं सूचना पर सीओ उझानी सावेंद्र सिंह और एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव ने हालात पर काबू पाया मृतक के परिजनों को मानकर सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
उधर सुबह तड़के एसडीएम दातागंज कुँवर बहादुर सिंह भी गांव पहुंच गए। गांव में शांति व्यवस्था बनाये रखने को सभी अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकाला। 

घटना से संबंधित खबरें या वीडियो देखने के लिए Janmat Express News यूट्यूब चैनल और www.janmatexpress.com पर बने रहें । 

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
ऐसे हालातों को जन्म देता कौंन है ? में पूछना चाहता हूँ बर्बरता दिखाने वालों का ज़मीर क्या ऐसी घटनाओं की इजाजत देता है ? ऐसी घटना इस प्यारे देश में रोज़ हो रही है। इस देश की इन चन्द दहशतगर्दो ने ,आलाधिकारी यों ने आपसी भाईचारे को खत्म कर दिया। क्या इनकी आत्मा इनको झकझोरती नही, पैर डगमगाते नही ?
Unknown ने कहा…
शर्मनाक बहुत ही दुःखद घटना क्या हमारा constitution इसकी इजाज़त देता है ये पुलिस प्रशासन हमारी रक्षा के लिए लगाए गए हैं या हमारी हत्या करने के लिए ये comunity कब तक ख़ामोश रह सकेगी इसकी ख़ामोशी का क्या इसी तरह से नाजायज़ फायदा उठाते रहेंगे ये लोग क्या इसी दिन को देखने के लिए हमने हिन्दुस्तान चुना था। एक गौकशी के शक में ही बेगुनाह की हत्या इसी तरह से होती रहेगी नही साहब अब इस प्रकार की घटना इस देश को बर्बादी की तरफ़ धकेल रही है ।
Unknown ने कहा…
इतना ज़ुल्म हो रहा है कोई मदद करने वाला नही मजलूमों की
इस देश को गुंडे लोग चला रहे हैं क्या बर्बाद कर के रख दिया है

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'