पति पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी, कारण जानने में जुटी पुलिस

बदायूँ जनमत। बिल्सी क्षेत्र के ग्राम हैदलपुर में आज सुबह एक दम्पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।
मृतक के भाई के अनुसार वह रात आठ बजे अपने खेत पर भराई करने चला गया। घर पर उसके भाई और भाभी रह गए थे, जब वह सुबह खेत से वापस आया तब उसके काफी देर खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला, तो वह दरवाजा न खुलने की वजह से अपने पड़ोसी की छत से अपनी छत पर गया और अपने जीने का गेट तोड़कर नीचे आया। तब उसने अपने भाई प्रेमशंकर (25) को फांसी के फंदे पर लटका हुआ मृत अवस्था मे पाया और भाभी सावित्री (23) को बिस्तर पर मृत अवस्था मे पड़ा हुआ पाया। तत्पश्चात मृतक के भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और घटना क्यों हुई इसकी जानकारी में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है। घटना के कारणों की अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार रेड्डी ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शाक्य परिवार में ग्राम हैदरपुर में एक पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है इनके शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है इसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'