कोरोना : उसहैत में दूसरे दिन हुई बैरिकेटिंग, चार वार्डों का क्षेत्रफल बना हॉटस्पॉट, 24 लोग क्वारंटीन

बदायूँ जनमत। रविवार को कस्बा उसहैत में एक ही परिवार की दो महिलाऐं कोरोना संक्रमित पाई गईं थी। इनका संबंध बिसौली में मरे कोरोना पॉजिटिव युवक से था। कस्बा उसहैत में पहली बार कोरोना ने अपने पैर पसारे और दो महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। इससे नगर व क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 
उधर कोरोना को लेकर उसहैत नगर पंचायत प्रशासन की भारी लापरवाही सामने आई थी। जिसके फलस्वरूप थाना पुलिस ने खुद अस्थाई रूप से गली का आवागमन रोका था। वहीं आज दूसरे दिन अधिशासी अधिकारी विनय शंकर अवस्थी ने नगर पंचायत के कर्मचारियों को लेकर बैरिकेटिंग कराई। जिसके चलते कस्बे के चार वार्डों के क्षेत्रफल को मिलाकर हॉटस्पॉट बनाया गया। इसमें वार्ड संख्या 3, 5, 10 व 11 शामिल हैं। 
आज दातागंज एसडीएम कुँवर बहादुर सिंह ने भी उसहैत पहुँचकर जायजा लिया। साथ ही सील की गई सीमाओं का आंकलन किया। इसके बाद अधिशासी अधिकारी विनय शंकर अवस्थी को निर्देश दिए कि हॉटस्पॉट एरिया को दिन में दो बार सेनिटाइज कराया जायेगा। वहीं हॉटस्पॉट केन्द्र से 500 मीटर के दायरे में कोई भी दुकान नहीं खुलेगी। माइक द्वारा इसका प्रचार कराया जाये। 
वहीं कानूनगो कुतुबुद्दीन अहमद ने बताया कि पॉजिटिव पाई गईं दोनो महिलाओं के 24 संदिग्ध परिवार के लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है। 
उसहैत में गलियों को किया गया सील, वहीं जायजा लेने पहुंचे थानाध्यक्ष अमृत लाल, एसडीएम कुँवर बहादुर सिंह व स्वास्थ्य विभाग की टीम : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'