भगवान श्री कृष्ण व उनके परिवार जनों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले तथा कथित कथावाचक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बदायूँ जनमत। भगवान श्री कृष्ण व उनके परिवारी जनों पर बेहद अभद्र अशोभनीय व अमर्यादित टिप्पणी करने वाले तथाकथित कथावाचक मुरारी बापू के खिलाफ जनपद के प्रमुख सांस्कृतिक साहित्यिक सामाजिक संगठनों दृश्यम मानवाधिकार अभियान, स्मृति वंदन संस्था, युवा रालोद, संत रविदास सेवा न्यास, आजाद हिंद वाहिनी, बदायूं गौरव क्लब, आर्य सभा, बाबा सामाजिक संस्थान आदि तथा जनपद के प्रतिष्ठित नागरिकों ने थाना सिविल लाइन में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात कर मामलेेसे अवगत कराया।
स्मृति वंदन संस्था के संस्थापक भानु यादव ने कहा कि भारत ही नहीं अपितु संपूर्ण विश्व में जो आस्था का केंद्र है धर्म के संस्थापक हैं। गीता जो सारे संसार और भारत के साथ साथ भारतीय संविधान में भी सर्वोपरि स्थान रखती है, धर्म का प्रतीक है, जिसे मानव जाति के उद्धार के लिए संसार को सौंपने वाले भगवान श्री कृष्ण जो सृष्टि के पालनहार हैं के विषय में तथाकथित धर्म के ठेकेदारों द्वारा यह अभद्र अशोभनीय व्यवहार कदापि बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। इन पर मुकदमा होना चाहिए और होकर ही रहेगा। संपूर्ण समाज को व करोड़ों लोगों की आस्था और भावना तथा सनातन धर्म पर कुठाराघात करने वाले तथाकथित कथावाचक मुरारी बापू को सबक सिखाने के लिए और मुकदमा दर्ज होना अति आवश्यक है।
बदायूं के थाना सिविल लाइन में तहरीर देते हुए सामाजिक संस्थानों के लोग : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ । 

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
ऐसे अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर ख्याति अर्जित करने की नाकाम कोशिश करनेवाले ढोगी कथावाचक पर मुकदमा दर्ज कराया जाना चाहिए।
शारदा पाठक सचिव/प्रबंधक
मानव कल्याण सेवा समिति उ.प्र.
मुख्य कार्यालय उसहैत (बदायूं)

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'