जब हॉटस्पॉट एरिया में शराब की दुकान खोलने की अनुमति मांगने पहुंचा संचालक...

बदायूँ जनमत। आबकारी विभाग द्वारा मानकों के विरूद्ध आवंटित की गई अंग्रेजी शराब की दुकान का संचालक एसडीएम के पास दुकान खोलने की अनुमति प्रदान करने की गुहार लेकर पहुंचा। इस पर तेजतर्रार एसडीएम ने नियमानुसार कार्य किये जाने की बात कही। साथ ही सरकारी निर्देशों की लिस्ट देकर उसे समझने और उसका पालन करने को कहा। 
आज सोमवार को दातागंज एसडीएम कुँवर बहादुर सिंह कस्बा उसहैत में हॉटस्पॉट एरिया का जायजा लेने पहुंचे। वहीं उन्होंने राजस्व टीम व थानाध्यक्ष अमृत लाल के नेतृत्व में पुलिस टीम को लेकर कस्बे में पैदल घूमकर सीमाओं का आंकलन किया। साथ ही हॉटस्पॉट केन्द्र से 500 मीटर तक की दुकानें बंद करने का आदेश दिया। इसके बाद एसडीएम व अन्य अधिकारी नगर पंचायत प्रांगण में बैठकर रूटरेखा तैयार कर रहे थे। तभी कस्बे के सार्वजनिक कब्रिस्तान और शिव मंदिर के पास आवंटित की गई अंग्रेजी शराब की दुकान का संचालक किसी पवन मिश्रा नामक व्यक्ति को लेकर पहुंचा और एसडीएम से दुकान खोलने की अनुमति मांगने लगा। इस पर तेजतर्रार एसडीएम ने शासन का निर्देशन पढाते हुए उसे भी एक प्रति व्हाट्सअप पर भिजवाई। उन्होंने कहा कि इसको पढकर इसका पालन करें। कोरोना महामारी को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। जो भी कार्य होगा वह नियमानुसार होगा। इसके बाद शराब का संचालक और उसके साथ आया वह व्यक्ति नौ दो ग्यारह हो गया। 
एसडीएम से बात करता हुआ अवैध रूप से आवंटित की गई अंग्रेजी शराब की दुकान का संचालक व अन्य : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'