ख़्वाजा गरीब नवाज़ की शान में गुस्ताख़ी होने पर उलेमा मशाइख बोर्ड ने मोदी को लिखा पत्र, अमिश के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बदायूँ जनमत। कल 15 जून को News 18 के ऐंकर अमिश देवगन द्वारा अपने आर पार नामक शो की डिबेट में ख़्वाजा गरीब नवाज़ अजमेरी रह• की शान में बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया था। इसके बाद से मुस्लिम समुदाय में भारी रोष पनप रहा है। 
आज अॉल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड और वर्ड सूफी फोरम के चेयरमैन हज़रत सैय्यद मोहम्मद अशरफ अशरफ़ी मियाँ किछौछवी साहब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। देश भर में चल रहे तमाम मुसलमानों के संगठनों ने अमिश देवगन के खिलाफ रोष प्रकट किया है। लेकिन अॉल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड के चेयरमैन हज़रत सैय्यद मोहम्मद अशरफ अशरफ़ी मियाँ ने सभी से कानूनी लड़ाई लड़ने की अपील की है। जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ के संपादक सैय्यद शाहिद अली से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया गया है। साथ ही दो दिनों में न्यूज़ 18 के ऐंकर अमिश देवगन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।
श्री अशरफ़ी मियाँ ने कहा कि अगर सरकार दो दिन में गुस्ताख़ी करने वाले आमेश देवगन के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो हम कोर्ट का सहारा लेंगे। उन्होंने कहा कि गरीव नवाज़ के गुस्ताख़ को उसकी हद तक पहुंचा जायेगा। वहीं उन्होंने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा कि देश का कोई भी मुसलमान कानून के खिलाफ कोई काम न करे। हमें अपने देश के कानून पर पूरा भरोसा है।   
फाइल फोटो - अॉल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड और वर्ड सूफी फोरम के चेयरमैन हज़रत सैय्यद मोहम्मद अशरफ अशरफ़ी किछौछवी साहब : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
गुस्ताख को जरूर सजा मिलनी चाहिए।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'