कांग्रेसियों ने बाइकों को पैदल चलाकर किया विरोध प्रदर्शन, पेट्रोल और डीजल के दाम बढने पर सरकार को घेरा

बदायूँ जनमत। पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व महासचिव ओमकार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों द्वारा जोगीपुरा में बाइकों को धक्के मारते हुए विरोध मार्च निकाला गयाा। वहीं जोगीपुरा स्थित कांग्रेस जिला कार्यालय प्रांगण में उपवास किया गया, सरकार की नीतियों के विरोध में नारेबाजी भी की गई। 
पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में गुरुवार सुबह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकाला। अपने प्रदेश व्यापी अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए हुए थे, जिन पर पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्यों में हो रही वृद्धि के विरोध में स्लोगन लिखे हुए थे। विरोध मार्च शहर के जोगीपुरा गांधी ग्राउंड से लावेला चौक के लॉकडाउन बैरियर तक तक पहुंचा, जहां सरकार की नीतियों के विरोध में नारेबाजी की गई। इस दौरान कांग्रेस पूर्व प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने पेट्रोलियम पदार्थों में हो रही मूल्य वृद्धि को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार को पेट्रोल के बढ़ते दामों पर अंकुश लगाना चाहिए उन्होंने कहा उद्योग-धंधे बंद और लाखों बेरोजगार कोरोना संक्रमण काल में उद्योग-धंधे बंद पड़े हैं और लाखों लोग बेरोजगार हो चुके हैं। वर्तमान हालत में पता नहीं कब किसकी नौकरी चली जाए। इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मुन्ना लाल सागर, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शफ़ी अहमद ने कहा कि मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है। लोगों के सामने परिवार का पेट भरना मुश्किल हो रहा है। 

इस अवसर पर पीसीसी सदस्य असरार अहमद, इखलास हुसैन, जितेंद्र कश्यप, अल्पसंख्यक विभाग चेयरमैन बफाती मियाँ ने कहा कि कच्चे तेल के दाम गिरे हैं और पेट्रोलियम पदार्थों का पर्याप्त भंडारण है। पहली बार पेट्रोल व डीजल के दाम लगभग बराबर पर आ गए हैं। इस मूल्य वृद्धि का जवाब जनता चुनाव में देने से नहीं चूकेगी। विरोध मार्च व उपवास में अरबाज रज़ी, एराज चौधरी, अवधेश, परवेज, शकील अहमद, श्याम सिंह, दिनेश गौड़, मोहम्मद यशब, बाबू चौधरी ने भी विचार व्यक्त किये एवम कई कार्यकर्ता शामिल रहे।
पेट्रोल डीजल पर लगातार हो रही मूल्य वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन करते हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'