गर्व : इंटरमीडिएट में जिले के टॉपटेन में उसहैत की तरन्नुम ने पाया चौथा स्थान - Janmat Express

बदायूँ जनमत। आज यूपी बोर्ड के परिणाम घोषित हुए, जिसमें कई छात्र छात्राओं ने बाजी मारी। इसी क्रम में इंटरमीडिएट में जनपद के टॉपटेन की लिस्ट में कस्बा उसहैत की तरन्नुम बी ने 423 नंबर लाकर चौथा स्थान पाया है। वहीं उसहैत क्षेत्र में प्रथम स्थान पाने वाली तरन्नुम बी ने अपने माता पिता का नाम रौशन कर अपने कॉलेज और गुरूजनों को गौरवान्वित किया है। 
तरन्नुम बी कस्बा उसहैत के वार्ड संख्या दस की निवासी हैं। कुछ महीनों पहले तरन्नुम के पिता मेराज बेग की बीमारी के चलते मृत्यु हो चुकी है। पिता की मौत के बाद तरन्नुम का हौसला टूट गया था। तभी उनके कॉलेज श्री केशरी सिंह मैमोरियल कॉलेज के प्रबंधक ऋषिपाल सिंह ने उसे हर संभव मदद का आश्वासन देकर उसकी हौसला अफजाई की। ऋषिपाल सिंह ने एक बेहतर और नेकदिल अध्यापक का फर्ज निभाते हुए अपने कॉलेज में तरन्नुम को निशुल्क पढाया। आज तरन्नुम के टॉप आने पर ऋषिपाल सिंह भी बेहद खुश हैं। उन्होंने तरन्नुम को शुभकामनाएं दी और कहा कि तरन्नुम जब तक उनके कॉलेज में पढेगी उससे कोई ट्यूशन शुल्क नहीं लिया जायेगा। 
तरन्नुम ने जनमत एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि मेरी मेहनत रंग लाई। आगे क्या करना है के सवाल पर तरन्नुम ने कहा कि अभी कुछ सोचा नहीं है। पापा के जाने के बाद सब रूक सा गया है। परिवार और गुरूजनों की सलाह पर आगे किसी क्षेत्र में जाऊंगी। 
बता दें कि तरन्नुम बी ने हाईस्कूल में भी उसहैत क्षेत्र और अपने स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। 
फाइल फोटो - तरन्नुम बी पुत्री स्वा. मेराज बेग : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'