8 दिन बाद जागा सपा का ज़मीर, मृतक बशीर के परिजनों से मिलने पहुंचा प्रतिनिधि मंडल - Janmat Express

बदायूँ जनमत। अपने शुभचिंतक के लिए आखिरकार आज 8 दिन बाद समाजवादी पार्टी का ज़मीर जाग ही गया। बैसे चर्चा की मानें तो कुछ सपा नेताओं द्वारा ज़मीर को जबरन जगाया गया है। आज गुरूवार को 8 दिन बाद समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल शहर के मोहल्ला कबूलपुरा निवासी आत्महत्या करने वाले पत्रकार बशीर अहमद के घर पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और सांवत्ना दी।  
बता दें विगत 22 जुलाई को पत्रकार बशीर अहमद पुत्र जहीर अहमद ने आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जिसमें उसने समाजवादी पार्टी और पूर्व सांसद धर्मेंद यादव का गुणगान किया था। समाजवादी के ऐसे शुभचिंतक के परिजनों से मिलने के लिए प्रतिनिधि मंडल को 8 दिन लग गये, शहर में इसकी जमकर चर्चा हो रही है। चर्चा तो यहां तक है कि शहर निवासी सपा के एक वरिष्ठ नेता और एक सपा विंग के नेता द्वारा पूर्व सांसद धर्मेंद यादव से बारबार अपील की गई तब कहीं जाकर उन्होंने अपने प्रतिनिधि मंडल को आदेशित किया है। जिसके चलते आज 30 जुलाई को पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव के प्रतिनिधि अवधेश यादव, निजी सचिव विपिन यादव और मीडिया प्रभारी प्रभात अग्रवाल क़बूलपुरा स्थित उसके आवास पर गए व उसके परिजनों से मुलाक़ात कर शोक संवेदना व्यक्त की।
इस मौके पर अवधेश यादव ने उनके परिजनों से कहा कि बशीर अहमद एक ईमानदार व मेहनती स्वभाव का था। किन्हीं कारणों से उनके द्वारा आत्महत्या की गई है, समाजवादी पार्टी और धर्मेन्द्र यादव की संवेदना आपके परिवार के साथ हैं और जो भी सम्भव मदद होगी वो अवश्य की जाएगी। श्री यादव ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि निष्पक्ष जांच कर दोषियों को जल्द से जल्द जेल भेजा जाए।
इस मौके पर अशरफ पीर जी, वीरेंद्र जाटव, अख्तर भाई, अली अल्वी आदि लोग मौजूद रहे।
मृतक बशीर की माँ से जानकारी लेता हुआ सपा का प्रतिनिधि मंडल : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'