कोटोदार के खिलाफ ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर किया प्रदर्शन, तब कहीं जाकर जागा प्रशासन

बदायूँ जनमत। राशन डीलर की कार्यप्रणाली से तंग आकर के दातागंज ब्लॉक क्षेत्र के गांव घिलोर के ग्रामीणों ने म्याऊं दातागंज एमएफ हाईवे को जाम कर दिया। लगभग आधा घंटा जाम के बाद बुद्धजीवियों के हस्तक्षेप से एमएफ हाईवे मार्ग को खोला गया। वहीं फोन द्वारा दातागंज उपजिलाधिकारी और सप्लाई इंस्पेक्टर को इसकी जानकारी दी गई। सूचना पर सप्लाई इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के बयान नोट किए। 
बयानों में गांव के सैकड़ों लोगों ने राशन डीलर पर आरोप लगाते हुए बताया कि राशन डीलर 6 यूनिट में 15 किलो गल्ला देते हैं, जबकि 30 किलो राशन मिलना चहिए। सप्लाई इंस्पेक्टर को ग्रामीणो ने बताया कि ऐसे काफी लोग हैं जिन्हें आधा ही गल्ला मिलता है। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि राशन डीलर गाली गलौज करते हुये मारपीट करने को तैयार हो जाते है। साथ ही धमकी देकर धक्का मारते हुए कहते हैं कि जाओ जो कुछ कर पाओ वो कर लेना। वहीं गांव की ही बुजर्ग छोटी देवी व अमर सिहं ने बताया कि हमारे जमीन बिल्कुल नहीं है और हमारे बीस वर्ष पहले अंतोदय का कार्ड बना था जो अब वर्तमान कोटेदार ने कटवा दिये। इसको लेकर ही गांव के सैकडो लोगो ने दातागंज एमएफ हाईवे मार्ग पर पहुंच कर जाम लगाकर कोटेदार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 
प्रदर्शनकारियों में भूरे, प्रमोद, खंदारी, अमर सिंह, ओमेंद्र सिंह, पंची, नेत्रपाल, दानवीर, राजवीर, कल्लू, श्रीपाल, भगवान सिंह, छोटी देवी, नईमुद्दीन, विवेक, सोमेंद्र, वीरेंद्र, जगदीश, अशोक आदि ग्रामीण मौजूद रहे।
हाइवे को जाम कर नारेबाजी करते हुए ग्रामीण : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'