CMO की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, गाइड लाइन की धज्जियाँ उडा़ने पर भड़का युवा मंच, FIR की मांग -Janmat Express

बदायूँ जनमत। युवा मंच संगठन की एक बैठक संगठन अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता के नेतृत्व में सिविल लाइन कार्यालय पर आयोजित हुई। जिसमें सीएमओ डा0 यशपाल सिंह की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आने पर शासन प्रशासन की गाइड लाइन की धज्जियाँ उड़ाने पर रोष व्यक्त किया गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुये ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि मुख्य चिकित्साधिकारी का पद स्वास्थ्य विभाग में जनपद में बहुत जिम्मेदार पद होता है। जिसमें मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 यशपाल सिंह आज दूसरी बार कोरोना पाज़िटिव पायें गये हैं। और वर्तमान में पूर्व रिपोर्ट के अनुसार पाज़िटिव पाये जाने के बावजूद वह जनपद से बाहर घूम रहे है। दूसरी रिपोर्ट आने के बावजूद भी वह किसी भी तरीके से अपने आपको क्वारन्टीन करना उचित नहीं समझ रहे हैं। उनके द्वारा जनपद से बाहर जाना जाॅच का विषय है। दूसरी रिपोर्ट पाज़िटिव आने पर उनके द्वारा कोविड-19 के नियमों को धज्जियाॅ उड़ाकर प्रशासन की गाइड लाइनों का पालन न कर एक सक्षम अधिकारी होते हुये भी संक्रमण को फैलाया जा रहा है। उक्त विषय को युवा मंच संगठन के द्वारा जनहित सामाजिकहित में अपराध की श्रेणी में माना जाता है। शासन प्रशासन से माॅग की जायेगी कि ऐसे निरंकुश अधिकारी के खिलाफ प्रशासन को एफआईआर कराकर उनकी सरकारी सेवायें खत्म कर उनको तत्कालीन प्रभाव से आसरा आवास या मेडिकल काॅलेज में क्वारन्टीन किया जाना चाहिए।

संगठन के ज़िला प्रभारी पुष्पेन्द्र मिश्रा ने कहा कि अगर जनपद के चिकित्साधिकारी ही ऐसे कार्य करेंगे तो आम जनता क्या करेंगी। बैठक में सुशील कुमार मौर्य, दिलीप जोशी, विशाल भारद्वाज, आकाश उपस्थित रहें। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'