दिखावे पर भारी पडी लापरवाही : उसहैतवासियों को 8 दिन से नहीं मिला पानी, नगर पंचायत घेरी - Janmat

बदायूँ जनमत। जिले की नगर पंचायत उसहैत में चेयरपर्सन व अन्य पालिका प्रशासन के दिखावे पर बीते आठ दिन भारी पड़ गये। दरअसल उसहैत के लोगों को नगर पंचायत प्रशासन के पानी टेंक से मिलने वाला पानी नहीं मिला है। इस गर्मी में लोग क्या जानवर तक परेशान हैं ऐसे में गरीब तबके के लोग नगर पंचायत प्रशासन को कोसते हुए तक देखे गये। 

हद तो तब हो गई जब नगर पंचायत प्रशासन द्वारा एक हफ्ते से पानी न मिलने के कारण लोगों ने नगर पंचायत को घेर लिया। आरोप है कि अधिशासी अधिकारी विनय शंकर अवस्थी व कर्मचारियों के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया। इस दौरान अधिशासी अधिकारी ने स्वमं उसहैत थाना पुलिस को फोन कर नगर पंचायत में बुलाया। सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष चेतराम वर्मा नगर पालिका पहुंचे और लोगों को समझाया। इस संबंध में जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ ने जब अधिशासी अधिकारी से बात की उन्होंने बताया कि ट्यूबैल का मोटर जल गया है बनने में कुछ समय लगेगा। मोटर आते ही पानी की सप्लाई चालू कर दी जायेगी।
उधर युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुव गुप्ता ने कहा कि नगर पंचायत में लाखों रूपया फालतू कामों में खर्च किया जा रहा है। अगर चेयरमैन को बाकई गरीब जनता से प्यार है तो दो मोटर खरीद कर रखे, एक मोटर खराब होने पर तत्काल दूसरा मोटर लगाकर सप्लाई चालू की जाये। जबकि पूरे कस्बे को एक ही टैंक से पानी मिलता है।
उसहैत नगर पंचायत के गेट पर खडे ईओ, दरोगा व अन्य कर्मचारी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'