युवा मंच ने CMO से की मांग, अय्याशी और शराबी MOIC को तत्काल निलंबित किया जाये - Janmat Express

बदायूँ जनमत। ब्लॉक उसावां चिकित्सा प्रभारी के शराब पीते और नोटों के न्यौछावर करने के फोटो वायरल होने पर स्वास्थ्य विभाग की थू थू होने लगी है। ऊपर से आज युवा मंच संगठन ने उसावां चिकित्सा प्रभारी राजेश कुमार को अय्याशी और शराबी बताकर उन्हें तत्काल पद से हटाने और जांच की मांग की है।

आज शुक्रवार को युवा मंच अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने सीएमओ दिये पत्र में कहा है कि उसावां एमओआईसी डॉक्टर राजेश कुमार स्वास्थ्य विभाग के एक जिम्मेदार पद पर हैं। ऐसे में वह अस्पताल में खुलेआम शराब पीते हैं जिनके फोटो इन दिनों शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। उन्होंने कहा कि सूचना तो यहां तक है कि उसावां अस्पताल में अय्याशी तक हो रही है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि इन दिनों उसहैत क्षेत्र में बाढ का प्रकोप चल रहा है और दर्जनों गांव बाढ की चपेट में हैं लेकिन डॉक्टर राजेश ने आज तक स्वम्ं किसी भी गांव में न तो सरकारी कैंप लगाया और न ही किसी गांव के मरीजों को देखा। इस बात को लेकर युवा मंच संगठन व अन्य समाज सेवी संगठनों समेत जनता में रोष व्याप्त है। इसके खिलाफ जल्द ही आंदोलन किया जायेगा। वहीं संगठन के अध्यक्ष ध्रुव गुप्ता ने डॉक्टर राजेश को तत्काल निलंबित किये जाने की मांग की है। उधर इस संबंध में सीएमओ और एसीएमओ से जनमत एक्सप्रेस ने फोन पर संपर्क साधा तो घंटियां बजती रहीं लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'