MOIC की लापरवाही से पहले दिन शुन्य रहे टेस्ट, अगले दिन सीओ SDM की मौजूदगी में 123 लोगों की हुई कोरोना जांच - Janmat

बदायूँ जनमत । उसावाँ सीएचसी कल बुधवार को कोरोना टेस्ट को जिले पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम से एमओआईसी की लापरवाही के चलते एक भी कोरोना टेस्ट नहीं हुआ। इसकी रिपोर्ट जाते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं जिले के अधिकारियों के सामने उसावां एमओआईसी के कार्य लगन और क्षमता का खुलासा हुआ। 

इसके अगले दिन आज गुरुवार को जिला प्रशासन ने सख्त आदेश देकर सीओ और दातागंज एसडीएम की मौजूदगी में जांच कराने का आदेश जारी कर दिया। इसके बाद उसावां सीएचसी प्रांगण व मुख्य बाजार में शिविर लगाकर 123 लोगों का सैम्पल लेकर कोरोना टेस्ट रैपिड एन्टीजन किट से किया गया। जिसमें एक महिला सहित तीन कोरोना पॉजिटिव निकले।

गुरुवार को सीएचसी प्रांगण व कब्जे के मुख्य बाजार पुत्तुलाल गुप्ता चौराहे कोरोना टेस्ट शिविर लगाया गया। जिसमें जिले से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ साथ प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजेश कुमार, पीएमडब्लू गौरव यादव, काउन्सलर जनमेजय सिंह, डूंगर सिंह, पूनम यादव ने शिविर में 123 लोगों के सैम्पल लेकर रैपिड एन्टीजन किट से कोरोना टेस्ट किये गए। जिनमें एक महिला सहित तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव निकले। जिसमें दो कस्बे के है, महिला ब्लाक क्षेत्र के ग्राम हरेन्डी की रहने वाली है। आज भी लापरवाही के चलते दोपहर ढ़ाई बजे के करीब सैम्पल लेने का कार्य शुरू हुआ जोकि शाम पांच बजे तक चला। कोरोना टेस्ट शिविर में एसडीएम कुँवर बहादुर सिंह, सीओ एपी भारद्वाज, कानूनगो सुखबीर सिंह के साथ साथ थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह के प्रयास से आज 123 सैम्पल हो सके।

उसावां में सीओ व जसडीएम कोरोना जांच शिविर में सहयोग देते हुए : जनमत एक्सप्रेस। 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'