अशुभ रहा शनि : बदमाशों ने कोल्डस्टोर में बोला धावा, 10 लाख रुपए की नगदी लेकर हुए फरार - Janmat Express

बदायूँ जनमत। जिले में एक स्थान पर वारदात का खुलासा हो नहीं पता कि दूसरे स्थान पर बदमाश वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं। उझानी में हाईवे पर गल्ला गोदाम के चौकीदार के परिवार संग लूट के बाद 36 घंटे बाद ही फैजगंज बेहटा इलाके के ओरछी में बदमाशों ने एक कोल्डस्टोर धावा बोलकर 10 लाख रुपए की नगदी लूट ली। विरेाध करने पर चौकीदार व ऑपरेटर के साथ मारपीट कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।
थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अन्तर्गत मुरादाबाद फर्रूखाबाद मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक शाखा ओरछी के समीप ब्रजकिशोर विजय किशोर कोल्ड स्टोरेज है। रात करीब दो बजे आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश पर ने यहां धावा बोल दिया। बदमाशों की आहट पर चौकीदार जय सिंह ने आवाज लगायी तो उसके साथ मारपीट करते हुए उसे बंधक बना लिया। आवाज पर जागे आपरेटर छुट्टन ने जब विरोध किया तो उसे भी बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाश भीतर अफिस में पहुंचे जहां काउंटर की दराज व अलमारी में रखे करीब 10 लाख रुपये नगदी ले गए।

सूचना के बाद रात में ही फैजगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाते हुए अधिकारियों को घटना बतायी। सूचना पर आधी रात बाद एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा मौके पर पहुंचे, तड़के एसएसपी संकल्प शर्मा ने भी मौका मुआयना किया। चौकीदार व आपरेटर से घटना की जानकारी दी। शक है कि इतना कैश होने कोल्डस्टोर में रखे होने की जानकारी स्टोर स्वामी के अलावा किसे और थी। पुलिस इस दिशा में काम कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'