आईआईबी जिलाध्यक्ष मज़हर हमीदी को ईसाले सबाव हेतु कुरानख्वानी कर दुआ कराई, बडा नुकसान बताया - Janmat

बदायूँ जनमत। विगत 18 अक्टूबर को शहर निवासी हाजी मज़हर हुसैन हमीदी का लंबी बीमारे के चलते इंतकाल (मृत्यु) हो गया था। श्री हमीदी इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड के बदायूं जिलाध्यक्ष थे। उनके निधन पर आज बाद नमाजे जुमा बोर्ड के जिला महासचिव अनस आफताब एडवोकेट के आवास पर एक शोक सभा का आयोजन किया गया। उनको ईसाले सबाब हेतु कुरानख्वानी का अहतमाम किया गया। इसमें बोर्ड के नेशनल चेयरमैन मौलाना यासीन उस्मानी ने भी शिरकत की और श्री हमीदी की मग्फिरत के लिए दुआ की।
इसके बाद बोर्ड के सदस्यों को संबोधित करते हुए जिला महासचिव अनस आफताब एड., सलीम असगर, अहमद परवेज़ ने कहा कि बोर्ड के जिलाध्यक्ष हाजी मज़हर हमीदी एक संघर्षशील व्यक्ति थे। वह अपनी पीडब्लूडी की नौकरी के दौरान संयुक्त कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष रहे थे। नौकरी का कार्यकाल पूर्ण होने के बाद उन्होंने वकालत शुरू की थी। वह एक सफल अधिवक्ता रहे। बाद में पेट्रोल पंप का व्यवसाय शुरू किया और अपनी मेहनत और लगन से वह बदायूं में पहली सीएनजी पंप लाने में कामयाब रहे। घंटाघर कि महिला डिग्री कालेज की जमीन को शिक्षा के कार्य के लिए बचाने और कालेज की स्थापना में उनका काफी योगदान रहा। 
बोर्ड के नेशनल चेयरमैन यासीन उस्मानी ने हाजी श्री हमीदी के निधन को अपना और बोर्ड का एक बडा नुकसान बताया।
शोक सभा में मौलाना सफदर हसन, हाफिज़ तसदीक, मोहम्मद मियां, समीद हमीदी, गौहर खां, मुजतहिद खांन, फहद, अहमद जमाल, डॉ. जाहिद हुसैन, शरीफ, अकरम, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'