दर्दनाक : शराबी चालक की लापरवाही से बारातियों की कार पेड़ से टकराई, 3 की मौत - Janmat

बदायूँ जनमत। बिसौली क्षेत्र के गाँव मेथरा से बरात में बरेली जा रही बरातियों की एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें मौके पर ही दो बारातियों की मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौका पाकर चालक घटनास्थल से फरार हो गया वारात के घर में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।
मिली जानकारी के मुताबिक बिसौली के मेथरा गाँव से कविराज सिंह के बेटे अभिजीत सिंह की बरात बुधवार को बरेली के करगना कैलाश कालोनी जा रही थी बारात में एक स्विफ्ट डिजायर कार भी जा रही थी और उस कार में तीन बराती बैठे हुये थे। सुना जाता है कि भमोरा थाना क्षेत्र की देवी पुलिया के समीप तेज रफ्तार कार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई कार की टक्कर इतनी तेज थी की कार में बैठे दो वारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर वाराती ने अस्पताल आकर दम तोड दिया। जबकि कार चालक मौका पाकर घटना स्थल से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स भी घटनास्थल पर पहुंच गई और पुलिस ने घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद तीनों घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और उपचार के लियें अस्पताल भेज दिया जहां डाक्टरों ने देखने के बाद दो घायलो को मृत घोषित कर दिया और कुछ घंटो बाद तीसरे घायल ने भी उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड दिया।
बिसौली थाना क्षेत्र के ग्राम सहावर शाह निवासी पच्चीस बर्षीय आमित कुमार पुत्र प्रमोद, पच्चीस बर्षीय अमन पुत्र चद्रपाल व बिसौली थाना क्षेत्र के ग्राम धर्मपुर विहारी पुर निवासी पैतीस बर्षीय रामवीर पुत्र नेम सिंह की मौत की खबर सुनकर बारात के घर सहित पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ दिखाई दे रहा है और परिजनों का तो रोरोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में कार चला रहा था।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'