मोमिन अंसार वेलफेयर सोसाइटी ने शुरू की मुफ्त एंबुलेंस सेवा, जरूरतमंदों को सहुलियत - Janmat Express

बदायूँ जनमत। बीमार को समय पर इलाज मुहैया हो जाए यह सबसे बड़ा धर्म है। इस पर अमल करते हुए शहर की प्रतिष्ठित संस्था मोमिन अंसार वैल्फेयर सोसाइटी ने मुफ्त एंबुलेंस सेवा शुरू की है। जरूरतमंदों के लिए इस सेवा का विधिवत आगाज समाजसेवियों की मौजूदगी में किया गया। 
लालपुल स्थित कार्यालय पर बतौर मुख्य अतिथि पी एम एस  के अध्यक्ष डाॅ. फिरासत हुसैन और सीनियर आर्थोपेडिक सर्जन डाॅ. रियाज अंसारी ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर मुफ्त एंबुलेंस सेवा का आगाज किया। वक्ताओं ने कहा कि इंसानियत की खिदमत करना सबसे बड़ा धर्म है। किसी मरीज को सही समय पर इलाज मिल जाए तो उसकी जान बचाई जा सकती है। इसी मकसद के लिए सोसाइटी की तरफ से मुफ्त एंबुलेंस शुरू की जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि बदायूं के लोगों को इसका भरपूर फायदा मिलेगा। 
सोसाइटी के अध्यक्ष डाॅ. शकील अहमद ने कहा कि समाजसेवा के क्षेत्र में मुफ्त एंबुलेंस सेवा मील का पत्थर साबित होगी। सोसाइटी की तरफ से इस तरह की अन्य सेवाओं की भी जल्द  शुरुआत की जाएगी। जरूरतमंद कभी भी उन्हें फोन कर सेवा का फायदा उठा सकते हैं। इस मौके पर प्रबंधक शमशाद हुसैन अंसारी, सरफराज हुसैन, वसीम अंसारी, आमिर अंसारी, फरहत अंसारी, प्रिंस, सुहेल अंसारी, शाकिर रहमानी, डाॅ. नफीसुर्रहमान, डाॅ. जीशान, अकरम हुसैन, जब्बार हुसैन, फरहत अंसारी, हाफिज उवैस, मुजाहिद अंसारी, जुनैद, डाॅ. कादिर अंसारी, नाजिम अंसारी, राजा, आतिफ आदि मौजूद रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'