मुकदमों से नहीं होगा हौसला पस्त, किसानों के साथ मजबूती से खडी है सपा : स्वाले चौधरी - Janmat Express

बदायूँ जनमत। विगत 14 दिसंबर को समाजवादी पार्टी के शीर्ष निर्देशन पर जिले भर में किसान आंदोलन के समर्थन के लिए प्रदर्शन किया गया। दर्जनों सपा नेता घरों में ही पुलिस द्वारा नज़रबंद किये गये।
उधर गांधी नगर स्थित सपा कार्यालय पर भी किसानों का समर्थन किया गया, वहीं सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी, फरहत सिद्दीकी, भानू यादव, जहांगीर आदि कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर मोदी सरकार का विरोध करते हुए पुतला दहन किया। इसके विरूध थाना कोतवाली में कई धाराओं में उक्त नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
इस संबंध में स्वाले चौधरी ने जनमत एक्सप्रेस से वार्ता के दौरान कहा कि हम किसानों के सच्चे हितैषी हैं। हम लोग घर की चार दीवारी में बैठकर और किराये की भीड़ बुलाकर पुलिस के साथ शोसल मीडिया पर फोटो वायरल नहीं करते। हम सड़क से लेकर संसद तक किसानों के लिए आवाज़ उठाते रहेंगे। श्री चौधरी ने कहा कि यह मुकदमे हमारे हौसले को पस्त नहीं कर सकते, वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी का शीर्ष निर्देश हमारे सर आँखों पर है। हम सच्चे समाजवादी हैं, हम किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे थे और करते रहेंगे।
फाइल फोटो : स्वाले चौधरी, जिलाध्यक्ष मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड : जनमत एक्सप्रेस। 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'