बिजली घर परिसर में बिक रही थी अबैध शराब पुलिस ने पकडा, अब लाइनमैनों को धमकाते हैं दबंग - Janmat

बदायूँ जनमत। विगत 30 नबंवर को उसहैत बिजली घर परिसर में अबैध शराब बेचते हुए स्थानीय पुलिस ने कुछ लोगों को पकडा था। पुलिस ने उनके खिलाफ कार्यवाही भी की थी।

अब शराब का अबैध कारोबार करने वाले दबंग लोग बिजली घर के स्टाफ को धमकाते हैं। उनका कहना है कि उन्हें बिजली घर के स्टाफ ने ही पकड़वाया था।

आज गुरुवार को उसहैत विद्युत उपकेंद्र का समस्त स्टाफ एकजुट होकर थाने पहुंचा। जहां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर चेतराम वर्मा को उन्होंने एक प्रार्थना पत्र सौंपा। उसमें कहा गया है कि विगत 30 नबंवर को बिजली घर परिसर से सतेंद्र पुत्र रवेंद्र सिंह, भूपेंद्र व एक अन्य व्यक्ति पकडा गया था। तभी से उक्त लोगों के अलावा कल्लू पुत्र वीरेश व एक अज्ञात व्यक्ति आये दिन बिजली घर का घेराव करते हैं और लाइनमैनों की बाइकों में अफीम रखकर फंसवाने की धमकी देते हैं। उन्होंने कहा कि समस्त स्टाफ को जनहानी का खतरा है। वहीं कहा गया है कि अगर किसी के कोई घटना होती है तो उसके यहीं लोग जिम्मेदार होंगे।

उसहैत थाने में तहरीर लेकर पहुंचे विद्युत कर्मचारी : जनमत। 9997667313

इस दौरान जेई के अलावा सोनू कुमार, रमेश सिंह, रणधीर, पंकज, कौशल, चंद्रपाल, सोवन सिंह, नन्हें लाल, ग्रीश, हरिमेंद्र सिंह, राजू, केंदर सिंह, राम विलास सिंह आदि मौजूद रहे। उधर तहरीर मिलते ही पुलिस उक्त दबंग लोगों की तलाश में जुट गई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'