किसानों के समर्थन में सांसद और विधायकों के घरों पर थाली बजाने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने किया नजरबन्द - Janmat

बदायूँ जनमत। प्रांतीय आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह के नेतृत्व में होने वाले सांसद विधायक के घरों पर ताली और थाली बजाने का रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने नज़रबंद कर लिया।
जिसके विरोध में कांग्रेसियों ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओमकार सिंह के निवास पर ही ताली थाली बजाकर विरोध किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि जिस तरह शासन पुलिस प्रशासन के बल पर किसानों की आवाज़ रोकने का कार्य कर रही है, ये तानाशाही जो कि अब चलने वाली नहीं है। कांग्रेसजन किसानों के साथ है एवम किसानों विरोधी काला कानून वापस होने तक किसानों के साथ संघर्ष करेगी। आज 23-12-2020 किसान नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व०चौधरी चरण सिंह के जन्म दिन पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश के सभी क्षेत्रीय सांसदो के घरों पर पहुँच कर ताली एवं थाली बजाकर किसान संघटनों के समर्थन में केंद्र सरकार को कुम्भकर्णीय नींद से जगाने हेतु प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया था। प्रदर्शन से पहले ही मेरे आवास पर पुलिस प्रशासन ने नजर बन्द कर किसानों के हक की आवाज़ उठाने से रोकने का काम किया है, पर कांग्रेस किसानों के साथ है एवम सड़क से संसद तक संघर्ष को तैयार है। इस अवसर पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा तीन किसान विरोधी बिल पास किये जाने के विरोध में देशभर के किसान संघठन विगत लंबे समय से अन्दोलान्द्रित है। इसी के तहत विभिन्न राज्यों में किसान संगठनों द्वारा प्रदर्शन किये जा रहे हैं। परन्तु, केंद्र सरकार किसानों की मांगों को लगातार अनदेखा कर रही है। 
इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी महासचिव धर्मवीर सिंह, जिला सचिव बाबू चौधरी, अरबाज़ रजी, ककराला कार्यवाहक नगर अध्यक्ष समीउल खान, विचार विभाग शहराध्यक्ष राफत अली खान, मोहम्मद यशब, सलारपुर ब्लॉक अध्यक्ष सलमान ग़ाज़ी, दिनेश गौड़, हरीश कश्यप, सुरेश राठौर आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।
कांग्रेसियों को नज़रबंद करती हुई पुलिस : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'