धर्मेंद्र यादव को दो टूक: अगर मैं आपके साथ गया तो लोग मुझे भी कहेंगे काजी रिजवान दलाल

बदायूँ जनमत। समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव काजी रिजवान को उनके आवास पर मनाने उन्हें मनाने पहुंचे। पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव से काजी रिजवान ने अंधेरे में नहीं रखकर अपने सैकड़ों शुभचिंतकों के सामने इज़हार ए दिल किया। उन्होंने कहा सांसद जी आपने मुझे चुनाव लड़ने के लिये मुझे पार्टी का सिंवल दिया और बाद में वह मुझसे बापस ले लिया। जिससे मेरे मान सम्मान पर जो असर पडा है वह सब जग जाहिर है। मेरा तो सभी कुछ खत्म हो गया है मेरे पास सिर्फ और सिर्फ मेरी एक जुवान और मेरा एक किरदार ही बाकी बचा है। अगर आप उसे भी लेना चाहते हो तो ले सकते हो, उसके अलावा मेरे पास अपना सम्मान बचाने की कोई पोजीशन नहीं है।
रविवार को देर रात काजी रिजवान को मनाने उनके आवास पर आये समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव से हुई वार्ता के दौरान काजी रिजवान ने कहा सांसद जी आपने मुझे चौदह फरवरी तक घर में कैद कर दिया है। आपके कहने पर अगर मैं आपके साथ घर से निकल गया तो मैं भी दलाल के नाम से मशहूर हो जाऊंगा और मेरे नाम काजी रिजवान के आगे लोग काजी रिजवान दलाल कहना शुरू कर देंगे। अगर आप मेरे नाम के आगे काजी रिजवान दलाल लगवाना चाहते हैं तो मै आपके साथ चलने को तैयार हूँ।
उन्होंने कहा मैं सबके सामने आपसे पूछना चाहूँगा की मेरा टिकट काटने के लिये वह कौन से लोगों का पार्टी पर दबाब था की वह तीन लाख पिछत्तर हजार लोगों पर भारी था। उनके कहने पर आप ने जीती हुई सीट गवां दी।
उन्होंने कहा कि मुझे कोई लालच नहीं है आज के दौर में हम सब का सिर्फ और सिर्फ एक ही मकसद था कि हम भाजपा को हराना चाहते थे और मैं अपने साथियों व अपनी सहयोगियों की मदद से भाजपा को हराने की पोजीशन में था मगर पार्टी ने कुछ प्रेशर की वजह से मुझे दिया हुआ टिकट मुझसे बापस ले लिया। जिससे समाज में मेरे मान सम्मान पर बहुत बुरा असर पडा है। अब तो मेरे पास बस मेरी जुवान और मेरा किरदार ही बापस बचा है और उसे भी आप मुझसे छीनना चाहते हो।
काजी रिजवान ने कहा मुझे हमेशा आपसे धोका ही मिला है और जब तक आप मुझे धोका देते रहोगे तब तक मैं आपसे धोके खाता रहूंगा।
पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा काजी रिजवान साहब हम आपको विधायक बनाना चाहते थे इस लिये पार्टी ने आपको सिंवल दिया था मगर पार्टी में कुछ परिस्थितियां ऐसी आई की मजबूत होकर पार्टी को आपसे सिंवल बापस लेना पड़ा।
उन्होंने कहा पार्टी के फैसले को मानना हम सब की जिम्मेदारी है। अबकी बार सरकार बनाने के लिये आप लोग भी पार्टी के फैसले को कुबूल कर लो, यही मेरी आप सब से अपील है। 
काजी रिजवान ने कहा यह सब लोग मेरे वोटर व सपोर्टर ही नहीं बल्कि मेरे परिवार का हिस्सा हैं। इस मौके पर जब मैं अपनी ही हिफाजत नहीं कर सका तो मैं इन लोगो की हिफाजत कैसे कर सकता हूँ। इसलिए मैं अपने इन साथियों पर कोई पाबंदी नहीं सौंपना चाहता हूँ। यह सब लोग खुद अपनी मर्जी के मालिक है यह जो चाहेंगे करेंगे।
वहां मौजूद सैकड़ों लोगो की भीड़ ने बीच बीच मे काजी रिजवान जिंदाबाद के नारे भी लगाये। आखिर में पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव वहां से जलपान करके बापस चले गये।
मामले से संबंधित पूरी वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल Janmat Express News पर देखें।  




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'