उसहैत में जिलाध्यक्ष ने फीता काटकर किया कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन

बदायूँ जनमत। दातागंज विधानसभा क्षेत्र के कस्बा उसहैत में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने फीता काटकर किया। 
उसहैत बस स्टैंड के निकट कांग्रेस कार्यालय खोला गया। जिसका उद्घाटन जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह और दातागंज विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आतिफ खां जख्मी ने फीता काटकर किया। वहीं जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दातागंज के इतिहास में पहली बार किसी राष्ट्रीय पार्टी ने किसी मुसलमान को टिकिट दिया है। अब मुसलमान खुद तय करें कि उनको अपने बीच का और समुदाय का विधायक चाहिए या गैर का। उधर दातागंज प्रत्याशी आतिफ खां जख्मी ने कहा कि मैंने भारतीय किसान यूनियन से राजनीति की शुरूआत की है, और आज आप सबकी मुहब्बत ने मुझे इस काबिल बना दिया कि कांग्रेस पार्टी न मुझे टिकिट दिया है। 
मैंने हमेशा बगैर किसी का मजहब पूछकर उसका काम किया है और सदैव करता रहूंगा। मैंने जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह के साथ मिलकर दातागंज तहसील से लेकर जिला मुख्यालय तक आम आदमी की आवाज़ पहुंचाने का काम किया है। आगे आपकी जिम्मेदारी है। 
इस मौके पर कार्यालय प्रभारी व कांग्रेस नगराध्यक्ष असद खां उर्फ टिंकू, अय्यूब खां, अनोखेलाल, अशोक चक, राजू, बब्लू, शादाब अंसारी, अशरफ, कल्लू, अमीर अहमद, गुड्डू आदि मौजूद रहे। 
उसहैत में फीता काटकर उद्घाटन करते हुए जिलाध्यक्ष : जनमत एक्सप्रेस। 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'