बदायूं- परिजनों के खिलाफ युवक ने दी मारपीट की तहरीर, अगले दिन संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

बदायूँ जनमत। एक युवक ने झगड़े को लेकर अपने परिवार वालों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी और उसके अगले ही दिन उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामला इसलिए और संदिग्ध माना जा रहा है कि युवक की मौत के बाद परिजनों ने उसे गांव के पास जंगल में ही फूंक दिया।
घटना थाना उसहैत क्षेत्र के गांव कुंवरगांव के मजरा चिरानी की है। गांव निवासी मनोज (35) पुत्र कल्लू ने मंगलवार को थाने में अपने परिवार वालों के खिलाफ झगड़ा और मारपीट करने की तहरीर दी थी। तहरीर देने के अगले दिन बुधवार को मनोज की अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो मनोज की मौत विषैला पदार्थ पीने से हुई थी। मगर, यहां ये सवाल पैदा हो गया कि मनोज ने विषैला पदार्थ स्वयं पिया था या उसे पिलाया गया था? मतलब, मनोज की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की, यह सवाल उसकी चिता के साथ ही समाप्त हो गया। बताया जाता है कि उसकी मौत के बाद उसे गांव गोविंद नगला के जंगल में आनन फानन में फूंका गया। 
उधर थाना उसहैत प्रभारी वीरपाल सिंह तोमर पुलिस ने बताया कि मनोज बिहार में अचार बेचने का काम करता था जहां उसका एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद वह गांव आ गया, यहां शराब पीकर परिजनों के साथ अभद्रता करता था। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि बुधवार को मनोज की तबियत बिगड़ गई थी। उसे बरेली ले जा रहे थे जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। 
वहीं ग्रामीणों का कहना है कि तहरीर मिलने पर अगर थाना पुलिस कार्रवाई करती तो शायद मनोज की मौत नहीं होती।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'

ओवैसी ने ट्वीट कर दी जानकारी मेरे काफिले पर हमला, AIMIM सांसद की गाड़ी में लगीं गोलियां