बदायूं में कानून व्यवस्था ध्वस्त : बाइक सवार बदमाशों ने नईम राजा के पिता को गोली मारी, मौत

बदायूँ जनमत । बीती रात करीब 9 बजे शहर के मोहल्ला खंडसारी में एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया जिससे जिलेभर की कानून व्यवस्था की पोल खुल गई । कुछ बाइक सवारों ने एक शख्स को गोली मार दी, गोली सर में लगने से पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई ।
शहर के मोहल्ला खांडसारी में रहने वाले कासिम एक किराने की दुकान चलाते थे । कासिम के दो बेटों की पहले ही हत्या हो चुकी है । माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते कासिम की हत्या की गई है ।
बताते चलें की कासिम नईम और फहीम के पिता थे । जिनकी हत्या करीब 9 महीने पहले हुई थी । दोनों बेटे हिस्ट्रीशीटर थे । एक बेटा नईम उर्फ राजा शहर में शातिर अपराधी के रूप में माना जाता था । मीट मार्केट में सभी दुकानदारों से हफ्ता वसूली करता था । आरोप था कि वर्ष 2015 में कई  मार्केट में तगड़े हफ्ता वसूली करने लगा था तभी कुछ लोगों ने घेर कर उस पर गोलियां बरसा दी थी । जबकि फहीम की गला रेत कर क़ुबूलपुरा में हत्या कर दी गई थी और अब कासिम की हत्या के बाद खांडसारी मोहल्ले में एक बार फिर दहशत का माहौल है ।
इस वारदात के बाद शहर की पुलिस भी कटघरे में खड़ी होती नजर आ रही है । क्योंकि मोहल्ला खंड सारी के पास 6 सड़का पर हर समय पुलिस मौजूद रहती है । उसके बावजूद भी शहर में इस तरह की वारदात को अंजाम दे दिया जाता है ।
वारदात के बाद एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने अपना बयान जारी कर कहा कि हत्यारों की तलाश में टीमें लगा दी गई है । हत्यारे चाहे कोई भी हो, उन्हें जल्द ही खोज कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

(बदायूं से साहिबे आलम की रिपोर्ट)


टिप्पणियाँ

Blogger ने कहा…
As reported by Stanford Medical, It is indeed the one and ONLY reason women in this country live 10 years more and weigh 42 pounds less than us.

(And actually, it is not related to genetics or some hard exercise and EVERYTHING to do with "HOW" they eat.)

P.S, What I said is "HOW", not "WHAT"...

CLICK this link to discover if this quick test can help you discover your real weight loss possibilities

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'